उज्जैन में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम का किया विरोध, पुलिस का लाठीचार्ज

0 59

विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल मंदिर के मुख्य व VVIP शंख द्वार पर एक्टर रणबीर कपूर आलिया भट्ट व अयान मुखर्जी के आने से पहले विश्व हिन्दू और परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जोरदार हंगामा किया.

बजरंग दल के कार्यकर्ता फिल्म ब्रह्मास्त्र का विरोध कर रहे थे. उग्र प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस की तरफ से लाठीचार्ज की गयी. बजरंग दल के कार्यकर्ता रणवीर कपूर को काले झंडे दिखाने व मंदिर में प्रवेश करने से रोकने के लिए पहुंचे थे. जब पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकना चाहा तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों की पुलिस से जमकर बहस हुई, पुलिस ने कार्यकर्ताओ को खदेड़ा, पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

बजरंग दल के पदाधिकारी अंकित चौबे ने कहा कि प्रशासन के व्यवहार का उन्हें जवाब देना होगा, बीफ खाने वालों को कैसे मंदिर में प्रवेश दिया जा रहा है? आलिया भट्‌ट और रणबीर कपूर हिंदू संगठनों के विरोध के बाद बिना दर्शन किए ही वापस इंदौर लौट गये, वहां से वो मुंबई जाएंगे. उनके साथ आए फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर दर्शन और पूजा की.

अयान को हिंदू संगठनों ने काले झंडे दिखाए. रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए महाकाल से आशीर्वाद लेने उज्जैन आए थे. लेकिन जब उन्हें मंदिर में विरोध और हंगामे की खबर मिली, तो वे वापस लौटने लगे. दोनों ने फिल्म निर्देशक अयान को कलेक्टर बंगले तक छोड़ा और खुद इंदौर के लिये रवाना हो गये. चूंकि आलिया गर्भवती हैं इसलिये उन्होंने हंगामे में मंदिर नहीं जाने का फैसला किया. हंगामा शांत होने के बाद सिर्फ अयान ही मंदिर गए और दर्शन किए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.