इस US Model ने दिया Happy Marriage Life का ऐसा मंत्र, सुनकर हर Husband के चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

0 273

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, Arizona के Scottsdale निवासी 37 वर्षीय Monica Huldt बचपन से ही परफेक्ट हाउस वाइफ बनना चाहती थीं और आज उनका सपना पूरा हो गया है.

Monica अपने पति जॉन की सभी जरूरतों का ख्याल रखती हैं. उनका कहना है कि यदि पत्नी को पति की इच्छाओं का पता हो और वो उन्हें पूरा करने की कोशिश करे, तो सबकुछ बेहद आसान हो जाता है.

मोनिका ने कहा, ‘मैंने कभी अपने करियर को लेकर कुछ ज्यादा नहीं सोचा, मैं बस अच्छी हाउस वाइफ बनना चाहती थी और आज वो सपना पूरा हो गया है. मैं अपने पति के साथ बेहद खुश हूं. मैं उनकी खुशी का ख्याल रखती हूं और वो मेरी. मुझे लगता है कि महिला और पुरुष अलग-अलग कामों के लिए बनें, जितनी जल्दी हम इस सच्चाई को स्वीकार कर लेते हैं, जिंदगी आसान हो जाती है’.

मूल रूप से स्वीडन निवासी मॉडल Monica Huldt के इंस्टाग्राम (@swedish_bella_backup) पर 220,000 फॉलोअर्स हैं. वो हर रोज अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं. मोनिका कहती हैं कि जॉन मुझसे जो चाहते हैं, उन्हें मिलता है. मैं कभी उन्हें इनकार नहीं करती. उनकी जब इच्छा होती है हम इंटिमेट होते हैं. उनकी इच्छा पूरी करना मेरी प्राथमिकता है और यही हमारी हैप्पी मैरिज लाइफ का मूलमंत्र है.

मॉडल ने कहा कि उनके पति चाहते हैं कि वो घर पर रहें और सेक्सी ड्रेस पहनें. उन्होंने कहा, ‘कुछ महिलाओं को कपड़ों को लेकर पति के निर्देश पसंद न आएं, लेकिन मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं. जब मैं उन्हें खुश रखती हूं, तो बदले में वो मुझे खुश रखते हैं’. Monica Huldt को लगता है कि मैरिज लाइफ जीने का पारंपरिक तरीका ज्यादा बेहतर है.

उन्होंने कहा, ‘पहले लोग ज्यादा खुश रहते थे. महिला और पुरुषों को अपने-अपने काम पता थे. लेकिन आज सब कुछ बदल गया है. महिलाएं करियर पर ज्यादा फोकस करती हैं और इस फेर में घर पीछे छूट जाता है. मेरा मानना है कि हमें परंपरागत जीवन की तरफ वापस लौटना चाहिए. यदि कोई औरत हाउस वाइफ बनकर रहना चाहती है, तो इसका ये मतलब नहीं कि वो कमजोर है’.

मोनिका अपने बच्चे को भी इसी सोच के साथ बड़ा करना चाहती हैं. वह कहती हैं, ‘यदि लड़की होती है तो मैं उसे सब कुछ सिखाउंगी कि बेस्ट वाइफ कैसे बना जाता है’. मॉडल मोनिका कहती हैं कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि दूसरी महिलाएं उनके बारे में क्या सोचती हैं, क्योंकि वो अपनी लाइफ से बेहद खुश हैं. उन्हें खुशहाल जीवन का राज पता है और वो है पति की हर इच्छा पूरी करना.

Leave A Reply

Your email address will not be published.