पाक पत्रकार विवाद: BJP ने जारी की फोटो तो हामिद अंसारी ने दिया ये जवाब..

0 55

पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी (Hamid Ansari) ने पाकिस्तानी पत्रकार विवाद को लेकर आज एक बार फिर मामले में सफाई दी है.

साथ ही सभी आरोपों को खारिज किया है. हामिद अंसारी ने कहा कि वह अपने पिछले बयान पर कायम हैं कि वह पाकिस्तानी पत्रकार नुसरत मिर्जा (Nusrat Mirza) को पहले कभी नहीं जानते थे और उन्होंने उसे किसी सम्मेलन में भी नहीं बुलाया. वहीं बीजेपी (BJP) ने एक फोटो जारी कर पाक पत्रकार नुसरत मिर्जा के साथ उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी के साथ संबंध होने का दावा किया है.

पाकिस्तान के पत्रकार नुसरत मिर्जा ने दावा किया था कि उन्होंने यूपीए शासन के दौरान पांच बार भारत का दौरा किया था और यहां एकत्र की गई संवेदनशील जानकारी अपने देश की जासूसी एजेंसी आईएसआई को दी थी.

इसके बाद से भारत में हामिद अंसारी को लेकर विवाद खड़ा हो गया था और उनको सफाई तक देनी पड़ी थी. इसके पहले नुसरत मिर्जा को आमंत्रित करने के भाजपा के दावे का खंडन करते हुए, अंसारी ने कहा था कि यह एक ज्ञात तथ्य है कि भारत के उपराष्ट्रपति द्वारा विदेशी गणमान्य व्यक्तियों को निमंत्रण सरकार की सलाह पर दिया जाता है. वह भी आमतौर पर विदेश मंत्रालय के माध्यम से.

शुक्रवार को बीजेपी के द्वारा फोटो जारी करने के बाद अंसारी ने एक बार फिर मामले में सफाई दी है. हामिद अंसारी ने पाकिस्तानी पत्रकार के आरोपों को पूरी तरह से झूठ बताते हुए खारिज कर दिया है. कहा कि न वह उसके जानते थे और न ही कभी किसी आयोजन में बुलाया था.

बीजेपी ने फोटो जारी कर कांग्रेस को घेरा
बीजेपी ने आज एक फोटो जारी कर उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर निशाना साधा. बीजेपी ने एक फोटो जारी कर कहा कि 2009 में भारत में आंतकवाद के मुद्दे को लेकर हुई कॉन्फ्रेंस में हामिद अंसारी ने पाकिस्तानी पत्रकार के साथ मंच साझा किया था. इस फोटो के जरिए बाजेपी ने अंसारी और कांग्रेस दोनों को घेरने की कोशिश की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.