Delhi Crime: पड़ोसी ने हैवानियत की सारी हदें की पार, दुष्कर्म के विरोध पर महिला को चाकू से 25 बार गोदा

0 12

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर में एक पड़ोसी ने हैवानियत की सारी हदें पार दीं। घर में महिला को अकेला पाकर उसने दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर चाकू से ताबड़तोड़ 25 वार किए। उसने महिला के सिर, छाती, पेट, कमर और पैर को बेरहमी से चाकू से गोद दिया।

गंभीर रूप से घायल महिला दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में आइसीयू में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। पुलिस ने आरोपित को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। नजफगढ़ स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत महिला के पति ने पुलिस को बताया कि सोमवार सुबह उनके दोनों बच्चे स्कूल चले गए और 10:40 बजे वह भी अपने काम पर चले गए।

चौथी मंजिल पर बालकनी के रास्ते घर में घुसा पड़ोसी
कुछ देर बाद भूतल पर रहने वाला पड़ोसी चौथी मंजिल पर बालकनी के रास्ते उनके घर में घुसा और पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पत्नी के विरोध करने पर उसने चाकू से हमला कर दिया। पत्नी जान बचाने के लिए भूतल की ओर भागी, तब भी पीछा कर वार करता रहा। पत्नी शोर मचाते हुए किसी तरह इमारत से बाहर निकली और फोन कर उन्हें बताया कि पड़ोसी चाकू मार रहा है…मैं मर जाऊंगी।

दो साल पहले विकासपुरी आई थी महिला
इस बीच लोगों की भीड़ जुटी तो आरोपित के जीजा ने उसे खींचकर कमरे में बंद कर दिया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर उनकी पत्नी को अस्पताल पहुंचाया।

उधर, पुलिस का कहना है कि पति की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, दो वर्ष पहले अपना मकान खरीदने के बाद महिला परिवार के साथ विकासपुरी क्षेत्र से यहां रहने आई थी।

साथ रहने का दबाव बनाता था पड़ोसी
महिला के पति ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले भी आरोपित ने उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। उन्होंने पुलिस से शिकायत करनी चाही तो आरोपित की बहन ने हाथ जोड़कर माफी मांग ली थी।

कुछ दिन बाद आरोपित ने उनकी पत्नी को धमकाया और पति व बच्चों को छोड़कर अपने साथ रहने का दबाव बनाया, लेकिन इनकार करने पर तलवार दिखाते हुए धमकी दी कि अगर उसके साथ नहीं आई तो उसके पति और बच्चों को मार देगा। इस बार भी आरोपित की बहन के माफी मांगने पर पुलिस से शिकायत नहीं की थी।

तलाकशुदा है आरोपित
पुलिस के अनुसार, पड़ोसी होने के नाते कभी-कभी आरोपित से महिला की बात हो जाती थी, लेकिन बातचीत के दौरान असहज होने पर महिला ने बातचीत बंद कर दी थी। आरोपित तलाकशुदा है और बाइक मैकेनिक का काम करता है। भूतल पर वह अपनी बहन और जीजा के साथ रहता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.