हरियाणा के जींद मे ‘आप’ की तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे केजरीवाल

0 54

हरियाणा के जींद मे ‘आप’ की तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) हरियाणा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के अभियान के तहत अगले सप्ताह राज्य के जींद (Jind) जिले में तिरंगा यात्रा में भाग लेंगे. हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल तीन नवंबर, 2024 को समाप्त होगा.

हाल ही में ‘आप’ की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नियुक्त किए गए पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार गुप्ता ने सोमवार को ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “राज्य में चुनावी बिगुल फूंकने के लिए आठ जून को हरियाणा के जींद जिले में एक रोड शो के साथ साथ एक तिरंगा यात्रा आयोजित की गई है.” उन्होंने कहा कि केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दोनों भव्य कार्यक्रम में भाग लेंगे, जिसमें लगभग 50,000 लोगों के भाग लेने की उम्मीद है.

इससे पहले दिन में केजरीवाल ने यहां अपनी पार्टी की हरियाणा इकाई के नेताओं के साथ बैठक की, जो उन्हें कार्यक्रम में आमंत्रित करने आए थे. बैठक में आप के राष्ट्रीय संगठन सचिव संदीप पाठक, गुप्ता और हरियाणा के अन्य पार्टी नेताओं ने भाग लिया. हाल ही में हरियाणा के लिए ‘आप’ की अभियान समिति के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किए गए अशोक तंवर भी बैठक में उपस्थित थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.