केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी का 79 वर्ष की उम्र में निधन

0 49

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता ओमान चांडी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है.

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री की मृत्यु के बारे में उनके बेटे चांडी ओमन ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा,”अप्पा का निधन हो गया.” ओमान चांडी की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं चल रही थी, इसलिए वो इलाज के लिए बेंगलुरु में रह रहे थे. वरिष्ठ कांग्रेस नेता ओमन चांडी, दो बार केरल के मुख्यमंत्री रहे. उनका निधन मंगलवार तड़के हुआ.

इसके साथ ही केरल कांग्रेस के अध्यक्ष के सुधाकरन ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ओमान चांडी के निधन पर दुख जाहिर किया है. ओमान चांडी बेंगलुरू स्थित चिन्मय मिशन हॉस्पिटल में भर्ती थे. केरल कांग्रेस अध्यक्ष के सुधाकरन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ओमन चांडी का निधन.”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट किया, “केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और एक कट्टर कांग्रेसी नेता ओमन चांडी को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, जो जनता के नेता के रूप में खड़े थे. देश का राजनीतिक परिदृश्य में उनकी अटूट प्रतिबद्धता और दूरदर्शी नेतृत्व ने केरल की प्रगति पर एक अमिट छाप छोड़ी.” उन्हें लोगों के प्रति उनके समर्पण और सेवा के लिए याद किया जाएगा, उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.