बॉक्स ऑफिस पर ‘फुस्स’ हुई कंगना रनौत की धाकड़, पहले दिन हुई बस इतनी कमाई

0 100

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है.

शुक्रवार को कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के साथ कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी. फिल्म रिलीज के बाद समीक्षकों ने कंगना रनौत की अदाकारी की खूब तारीफ की, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही मौजूद केजीएफ चैप्टर 2, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से मुकाबला नहीं कर सकी. शायद यही वजह रही कि फिल्म उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाई, जिसका असर उसके कलेक्शन पर भी देखने को मिला.

जानकारी जो सामने आ रही है, उसमें बताया जा रहा है कि कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की शुरुआत बेहद धीमी रही और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई भी धमाका नहीं कर पाई. बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने पहले दिन महज 1.25 करोड़ का बिजनेस किया है. कंगना रनौत की यह फिल्म देशभर में 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इतने स्क्रीन स्पेस के बावजूद कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद बॉक्स ऑफिस पर छह बड़ी हिंदी फिल्में रिलीज हुई हैं और ये सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुईं. ऐसे में लोगों को धाकड़ और भूल भुलैया 2 से काफी उम्मीदें थीं. जहां कार्तिक आर्यन की फिल्म की शुरूआत बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रही, वहीं कंगना की फिल्म शुरुआत में ही फेल नजर आई. अब देखना है कि आने वाले दिनों में फिल्म ‘धाकड़’ को दर्शकों से क्या रिस्पांस मिलता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.