केदारनाथ में फटा बादल, आया सैलाब; गाजियाबाद के चार युवक पानी में बहे

0 59

साहिबाबाद। (Cloud burst in Kedarnath) खोड़ा से उत्तराखंड के केदारनाथ यात्रा पर गए पांच दोस्तों में से चार दोस्त पानी में बह गए। काफी तलाश करने के बाद भी उनका पता नहीं चल सका।

वहां बादल फटने की वजह से अचानक पानी का सैलाब आ गया। इसकी सूचना बचे युवक ने चारों दोस्तों के स्वजन को दी है। चारों के स्वजन केदारनाथ के लिए रवाना हो गए हैं।

केदारनाथ में अचानक फटा बादल
खोड़ा कालोनी के अर्चना एन्क्लेव में रहने वाले सुमित शुक्ला, कृष्णा पटेल, मन्नू, चिराग और सचिन नाम के पांच दोस्त थे। पांचों हरिद्वार गए थे। वहां से वह केदारनाथ के लिए निकल गए। केदारनाथ में अचानक बादल फट गया। जिसके बाद पानी का सैलाब आ गया।

घटना की सूचना चारों युवकों के स्वजन को मिली
बताया गया इनमें से एक युवक को खच्चर वाले व्यक्ति ने बचा लिया। जबकि उसके चार अन्य साथी सुमित शुक्ला, कृष्णा पटेल,मन्नू, चिराग पानी में बह गए। काफी तलाश करने के बाद भी उनका सुराग नहीं चला। इस घटना की जानकारी सचिन नाम के युवक ने ही उनके घर वालों को दी है।

लापता युवकों के स्वजन उत्तराखंड (Uttrakhand Weather) के लिए रवाना हो गए हैं। मन्नू के पिता अनुराग ने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद ही लापता हुए चारों दोस्तों के स्वजन केदारनाथ के लिए निकल गए थे। रात 12:30 बजे तक वह उत्तराखंड के ऋषिकेश में पहुंचे। उन्हें जानकारी मिली थी कि ऋषिकेश के अस्पताल में कुछ लोगों को लाया गया है। हाल की अभी तक उनके बच्चों का पता नहीं चला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.