Bell Bottom: इंदिरा गांधी से था Lara Dutta के परिवार का पर्सनल कनेक्शन, पिता करते थे ये काम

फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) के ट्रेलर के साथ ही सबसे ज्यादा चर्चा में हैं इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाने वालीं लारा दत्ता (Lara Dutta), आइए आपको बताते हैं लारा का इंदिरा गांधी से खास कनेक्शन

0 227

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Aksahy Kumar) की आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है.

यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से फिल्म में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाने वालीं लारा दत्ता (Lara Dutta) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब लारा ने बताया है कि उनका इंदिरा गांधी से एक खास कनेक्शन है.

लारा के मेकअप ने किया कंफ्यूज
जैसा कि ट्रेलर में हम देख चुके हैं कि लारा दत्ता ने पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार काफी दिलोजान से निभाया है. उनका मेकअप ऐसा है कि एक पल के लिए लोग कंफ्यूज हो गए और लारा को पहचान भी नहीं सके. अब हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार लारा दत्ता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि इंदिरा गांधी का रोल निभाना उनके लिए इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि उनके परिवार के लिए एक पर्सनल इमोाशन वाली किरदार है.

इंदिरा गांधी के पायलट थे पिता

इस इंटरव्यू में लारा दत्ता ने बताया है कि पिता विंग कमांडर एल. के. दत्ता, इंदिरा गांधी के पर्सनल पायलट थे. लारा कहती हैं, ‘वह उन्हें कई बार लेकर गए और निजी तौर पर उन्हें जानते थे. मैं उनकी कहानियों को सुनते-सुनते बढ़ी हुई हूं. इसलिए मैं मेरा अप्रत्यक्ष तौर पर उनके साथ निजी जुड़ाव है.’

ट्रांसफोर्मेशन देख बेटी ने कही ये बात

लारा दत्ता ने इस बातचीत में यह भी खुलासा किया कि उनका ये मेकअप देखने के बाद पति महेश भूपति और बेटी सायरा काफी हैरान रह गए थे. उनके इस ट्रांसफोर्मेशन लुक को वह दोनों कई देर तक एक टक देखते रहे. उन्होंने बताया कि कोविड लॉकडाउन के चलते, उन्हें घर से ही अपना लुक टेस्ट कराना पड़ा था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.