अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति घोटाले के ‘सरगना’: अनुराग ठाकुर

0 51

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को कथित आबकारी नीति घोटाले में गिरफ्तार आरोपी विजय नायर से अपने संबंध के बारे में बताने के लिए कहा है.

मुख्य अतिथि के रूप में चौथे ‘वाई-20′ सम्मेलन में भाग लेने पुणे पहुंचे अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) मुख्य आरोपी हो सकते हैं, लेकिन केजरीवाल इस मामले में “सरगना” हैं. सिसोदिया को भी इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर ने सवाल किया , “अरविंद केजरीवाल और विजय नायर के बीच क्या संबंध है? क्या नायर की मौजूदगी में आबकारी नीति बनाई गई? सिसोदिया मुख्य आरोपी हो सकते हैं, लेकिन केजरीवाल सरगना हैं.” प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुसार, इस मामले में गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी (आप) के पदाधिकारी नायर के पास कथित तौर पर शराब के एक गिरोह की ओर से रिश्वत पहुंचाई गई थी.

आपको बता दें कि दिल्ली में कथित आबकारी घोटाला मामले में दिल्ली के इप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को हल ही में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद ईडी ने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए कस्टीडी में लिया है. दि्लली के आबकारी मालले में कल यानी शनिवार को ईडी ने तेलंगाना के सीएम केसीआर की बेटी के . कविता से करीब नौ घंटे पूछताछ की. वहीं मनीष सिसोदिया की जमानत पर 21 मार्च को सुनवाई होती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.