दिल्‍ली : भारी बारिश के दौरान नाले में गिरने से मां-बेटे की मौत, अन्‍य घटनाओं में दो लोग घायल

0 29

दिल्‍ली में बुधवार को भारी बारिश हुई. इस दौरान जगह-जगह पानी भर गया और लोगों को परेशानी भी उठानी पड़ी.

हालांकि इस बारिश का सबसे भयावह पहलू यह रहा कि बारिश के दौरान एक नाले में बहने से एक मां और बेटे की मौत हो गई. वहीं दो अन्‍य हादसों में दो लोग घायल भी हुए हैं.

पुलिस के मुताबिक, 22 साल की तनुजा और उसका तीन साल का बेटा प्रियांश गाजीपुर इलाके में खोड़ा कॉलोनी के पास सप्‍ताह में एक बार लगने वाले बाजार गए थे. रात करीब आठ बजे दोनों फिसलकर एक नाले में गिर गए. अधिकारी ने बताया कि गोताखोरों और क्रेन की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया और लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया. हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बारिश के दौरान गिरा घर, एक घायल

इसके अलावा उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में मूसलाधार बारिश के दौरान एक घर गिर गया, जिससे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें रात 8:57 बजे एक घर के ढहने की सूचना मिली थी. पांच दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और एक व्यक्ति को मलबे से निकाला गया. उन्‍होंने बताया कि उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया.

वसंत कुंज में दीवार गिरने से महिला घायल

तीसरी घटना में दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में दीवार गिरने से एक महिला घायल हो गई. साथ ही एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. इसके अलावा भारी बारिश के दौरान दरियागंज इलाके में भी एक दीवार गिर गई. इसके कारण कुछ कारें क्षतिग्रस्त हो गईं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.