होटल के मैनेजर ने अपना अफेयर छिपाने के लिए की पत्नी की हत्या

0 41

गोवा एक बड़े होटल के मैनेजर को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपने अफेयर को छिपाने के लिए यह हत्या की है. पुलिस ने आरोपी शख्स की पहचान 29 वर्षीय गौरव कटियार के रूप में की है. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी गौरव ने पत्नी की हत्या को एक हादसा बताने की हर संभव कोशिश की. उसने पहले बताया कि उसकी पत्नी की मौत समुद्र में डूबने से हुई है.

आरोपी पत्नी को लेकर गोवा के बीच पर गया था

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार गौरव ने अपनी पत्नी की हत्या करने का फैसला इसलिए क्योंकि उसे उसके विवाहेतर संबंध का पता चल गया था. पुलिस के अनुसार आरोपी गौरव पत्नी को लेकर दक्षिण गोवा के एक बीच पर गया और वहां उसने उसे डूबाकर मार दिया. घटना बीते शुक्रवार शाम पौने चार बजे के करीब की है.

पर्यटकों ने पुलिस को दी थी सूचना
जब कुछ पर्यटकों ने गौरव को बीच से वापस आते देखा, तो उन्हें संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने गौरव और दीक्षा को पानी में उतरते देखा था, लेकिन जब गौरव वापस लौटा तो महिला कहीं नहीं दिखी.गौरव ने इसे एक दुर्घटना बताने की कोशिश की, लेकिन एक पर्यटक द्वारा शूट किए गए वीडियो ने उनके दावों की पोल खोल दी. वीडियो में उसे अकेले समुद्र तट की ओर जाते हुए और फिर यह सुनिश्चित करने के लिए समुद्र में लौटते हुए देखा गया कि उसकी पत्नी मर गई है या नहीं.

पुलिस ने शव को बरामद किया

पुलिस को मृतक महिला के शव पर चोट के कई निशान मिले हैं. ऐसा लग रहा है कि उसने डूबाए जाने के दौरान बचने की पूरी कोशिश की थी. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलि आरोपी से पूछताछ भी कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.