Rajasthan: ड्यूटी का समय खत्म होने पर पायलट ने नहीं उड़ाया विमान, बस और टैक्सी से दिल्ली भेजे गए तीन सौ से ज्यादा यात्री

0 67

कोहरे के कारण इन दिनों विमान सेवाएं काफी प्रभावित हो रही हैं। गुरुवार रात ड्यूटी खत्म होने पर एक पायलट ने विमान छोड़ दिया, जिससे 300 यात्री दो घंटे तक विमान में बैठे रहे। शुक्रवार सुबह उन्हें बस और टैक्सी से दिल्ली भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात दिल्ली में मौसम खराब होने की वजह से हनोई से दिल्ली आ रही वियतजेट एयरलाइंस की फ्लाइट (संख्या वीजे-971) को जयपुर डायवर्ट किया गया। रात दो बजे ड्यूटी का समय खत्म होने के कारण पायलट ने विमान छोड़ दिया, जिसके बाद दो घंटे तक तीन सौ से अधिक यात्रियों को विमान में ही बैठे हुए परेशान होना पड़ा। फिर यात्रियों को विमान से बाहर हवाई अड्डे पर लाया गया।

जम्मू से दिल्ली जा रही फ्लाइट भी डायवर्ट होकर जयपुर पहुंची
शुक्रवार सुबह वियतजेट एयरलांस ने यात्रियों को बस और टैक्सी से दिल्ली भेजा। शाम पांच बजे वियतजेट एयरलाइंस के विमान ने नई दिल्ली के लिए उड़ान भरी। दिल्ली और चंडीगढ़ में कोहरे के कारण शुक्रवार को छह फ्लाइट डायवर्ट होकर जयपुर पहुंची। इनमें दो अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट शामिल हैं। काठमांडू से दिल्ली जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट एल 212 को जयपुर डायवर्ट किया गया। जम्मू से दिल्ली जा रही फ्लाइट भी डायवर्ट होकर जयपुर पहुंची।

बेंगलुरु से दिल्ली जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट एएल 808 , इंदौर से दिल्ली जा रही एलायंस एयर की फ्लाइट 9 एल 622 को जयपुर डायवर्ट किया गया। बेंगलुरु से चंडीगढ़ जा रही इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई-6385 को भी जयपुर डायवर्ट किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.