Gurugram: बाइक सवार बदमाशों ने की पंकज शर्मा नाम युवक की हत्या, क्राइम ब्रांच सहित कई टीमें तलाश में जुटी

0 107

 गुरुग्राम शहर की सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए बाइक सवार तीन बदमाशों ने सेक्टर-18 इलाके में शनिवार सुबह दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक की पहचान गांव सिरहौल में किराये पर रहकर एक निजी कंपनी में काम करने वाले 28 वर्षीय पंकज कुमार के रूप में की गई। वह एक निजी कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात थे। मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिले में गांव खानपुर के रहने वाले थे। सेक्टर-18 थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीमें छानबीन में जुट गई हैं। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जा रही है।

कंपनी जाते समय बदमाशों ने मारी गोली
बताया जाता है कि पंकज कुमार कंपनी जा रहे थे। उसी दौरान दास्ते में बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें घेर लिया। जब तक वह कुछ समझते तब तक उनके ऊपर फायरिंग कर दी। तीन गोलियां उन्हें लगीं। सीने में गोली लगते ही वह बेहोश होकर गिए। आसपास के लोगों ने उन्हें नजदीक एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। इधर, गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ देर के भीतर मौके पर इलाके की पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच और एफएसएल की टीम पहुंच गई। इलाके में नाकेबंदी की गई लेकिन बदमाशों का कुछ भी पता नहीं चला।

शहर में थे मुख्यमंत्री सहित कई आला अधिकारी
शनिवार को शहर में ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के साथ ही प्रदेश सरकार के कई उच्चाधिकारी थे। हर तरफ नाके लगाकर वाहनों की जांच की रही थी। इसके बाद भी सेक्टर-18 थाना इलाके में वारदात होना यह दर्शाता है कि बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे कहीं भी कभी भी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इसी महीने सदर बाजार के नजदीक एक शोरूम में घुसकर बदमाशों ने गांव रिठौज के रहने वाले सुखबीर खटाना को गोलियों से भून डाला था। अभी तक यह मामला सुलझा भी नहीं है।

बदमाशों की तलाश में जुटी कई टीमें
गुरुग्राम में सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 सहित कई टीमें जुटी गई हैं। इलाके में लगे सभी सीटीटीवी कैमरों की फटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाश गिरफ्त में होंगे। उनकी गिरफ्तारी से ही वारदात की सच्चाई सामने आएगी। वैसे पता किया जा रहा है कि युवक से कोई रंजिश तो नहीं रख रहा था। जहां काम करता था, वहां पर किसी से लड़ाई तो नहीं हुई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.