Bigg Boss OTT की ये कंटेस्टेंट हैं बेहद बोल्ड, कोई हुई बैकलेस तो किसी ने उतारा टॉप

0 351

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) पहले भी रियालिटी शोज में नजर आई हैं. इससे पहले ‘स्प्लिट्सविला’, ‘ऐस ऑफ़ स्पेस’ और ‘रोडीज’ जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं.

दिव्या कमाल की डांसर हैं. दिव्या अग्रवाल काफी बोल्ड और बेफिक्र हैं. स्प्लिट्सविला पार्टनर प्रियांक शर्मा के साथ ब्रेक-अप के बाद, दिव्या ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के वरुण सूद को डेट कर रही हैं. उन्होंने ‘बिग बॉस’ में ही प्रियांक से ब्रेकअप किया था. सोशल मीडिया पर दिवाया काफी एक्टिव हैं. दिव्या अग्रवाल अपने बोल्ड लुक और टॉपलेस फोटोशूट की वजह से चर्चा में आई थीं.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी बतौर बोल्ड एक्ट्रेस बॉलीवुड में आई थीं. उन्होंने कई बोल्ड रोल्स किए. कई दफा एक्ट्रेस बिकिनी शूट करा चुकी हैं. एक्ट्रेस लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं. वो बिग बॉस ओटीटी में एक प्रतियोगी के रूप में प्रवेश की हैं. झलक दिखला जा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे रियालिटी शोज का शमिता हिस्सा रह चुकी हैं.

नेहा भसीन (Neha Bhasin) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. नेहा बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर हैं और वो महिला बैंड कलचर शुरू करने के लिए जानी जाती हैं. रियल लाइफ में वो काफी बोल्ड हैं. इन्होंने भी टॉपलेस फोटोशूट कराया था. साथ ही वो अपने गाने में बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं. उन्होंने बॉलीवुड में कई खास गाने गाए हैं, जैसे ‘दिल दिया गल्लां’, ‘चाशनी रिप्राइज’ और ‘जग घुमेया’. उनके हाल में आए कई गाने भी बड़े पॉपुलर हैं, जैसे ‘नई जाना’, ‘मधनिया’, ‘अख काशनी’, ‘बजरे दा सिट्टा’, और ‘लौंग गावाचा’. नेहा ने अनु मलिक पर #MeToo मूवमेंट के दौरान आरोप भी लगाया था, जिसके बाद उनका नाम विवादों से जुड़ा था.

रिधिमा पंडित (Ridhima Pandit) शो ‘बहू हमारी रजनी कांत’ से फेमस हुईं. उन्होंने एक सुपर ह्यूमनॉइड रोबोट की भूमिका निभाई और दर्शकों का दिल जीता. हालांकि, अभिनय में आने से पहले, 31 वर्षीय एक्ट्रेस ने कई हाई-एंड लेबल के लिए टेलीविजन विज्ञापनों में मॉडलिंग की. देअपने शो के ऑफ-एयर होने के बाद रिधिमा को कॉमेडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ में खा गया था. वह रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 में भी देखी गई थी और शो की सेकेंड रनर-अप के रूप में उभरी थीं. रिधिमा भी काफी बोल्ड हैं और उन्होंने बैकलेस ड्रेस में फोटोशूट कराया था.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) काफी बोल्ड हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनका ये अवतार फैंस को पसंद है. उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्मी 25 वर्षीय उर्फी जावेद (Urfi Javed) के सोशल मीडिया पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. युवा एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में अवनि पंत के रूप में ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की. एक्ट्रेस ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘ऐ मेरे हमसफर’ जैसे शो किए हैं. उर्फी सीरियल ‘बेपनाह’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.