जम्मू- कश्मीर: राजौरी में आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

एडीजीपी(ADGP) जम्मू जोन मुकेश सिंह ने बताया कि दारहाली से करीब 6 किलोमीटर दूर सीमा पार से भारतीय सरजमीं पर कुछ लोग घुसने का प्रयास कर रहे थे. तभी सेना आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई, जिसमें जिसमें दो आतंकी मारे गये.

0 120

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के राजौरी के दारहाल इलाके के परगल में सेना और आंतकियों के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है.

वहीं गोलीबारी में सेना के दो जवान भी घायल हुये हैं, जिनको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. एडीजीपी, जम्मू जोन मुकेश सिंह ने बताया कि दारहाल से करीब 6 किलोमीटर दूर सीमा पार कर भारतीय सरजमीं पर कुछ लोग घुसने का प्रयास कर रहे थे. इसकी भनक जैसे ही सेना के जवानों को लगी तो सरेंडर करने के लिए कहा. लेकिन आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

इसके जवाब में भारतीय सेना की ओर से गोलीबारी की गई, जिसमें दो आतंकी मारे गये. वहीं सेना के दो जवान घायल हुए हैं. इलाके में गोलीबारी थमने के बार सेना के जवान और पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. वहीं थाना दारहाल से करीब 6 किलोमीटर दूर लोकेशन पर अतिरिक्त सैन्य दल को भेजा गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.