US Model Corinna Kopf ने हॉट तस्वीरें शेयर करके की बंपर कमाई, महज 30 दिन में मिले 31 करोड़ से ज्यादा

अमेरिका की एक मॉडल ने केवल अपनी फोटो शेयर करके कुछ दिनों में इतनी कमाई की है कि यकीन करना मुश्किल है. मॉडल Corinna Kopf ने जब अपनी कमाई का खुलासा किया, तो लोगों की आंखें फटी रह गईं. Kopf पिछले कुछ समय से OnlyFans पर अपनी हॉट फोटो अपलोड करती आ रही हैं.

0 270

मॉडल Corinna Kopf ने बताया कि उन्होंने जून में अपना OnlyFans अकाउंट शुरू किया था. जुलाई में जब उन्हें अपनी कमाई का पता चला, तो वह खुद चौंक गईं.

उन्होंने एक महीने में 4.2 मिलियन डॉलर कमाए, जो इंडियन करेंसी के हिसाब से 31 करोड़ से ज्यादा होते हैं. (फोटो सोर्स: द सन)

गेमर और इंटरनेट पर्सनैलिटी Corinna ने साथी YouTuber डेविड डोब्रिक के साथ बातचीत में अपनी कमाई का खुलासा किया है. बता दें कि OnlyFans एक कंटेंट-शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म है, जो सेक्स वर्कर्स और अन्य क्रिएटरों के बीच कामुक फोटो और वीडियो पोस्ट करने को लेकर लोकप्रिय है. जब क्रिएटर के कंटेंट को कोई यूजर सब्सक्राइब करता है, तब उन्हें पैसा मिलता है. (फोटो सोर्स: celebssnapchat)

Corinna Kopf ने बताया कि पहली टॉपलेस तस्वीर के लिए उन्हें $ 165,000 मिले थे. कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही इस मॉडल ने हाल ही में 400,000 डॉलर कीमत वाली एक आलिशान कार खरीदी है. इतना ही नहीं, उन्होंने नया घर भी खरीद लिया है. हालांकि, OnlyFans के अलावा भी Corinna ऑनलाइन कंटेंट शेयर करके अच्छी खासी कमाई करती हैं. (फोटो सोर्स: द सन)

जून में Corinna Kopf ने OnlyFans अकाउंट शुरू करने की घोषणा की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था, ‘यदि मेरे इस ट्वीट को 500,000 लाइक मिलते हैं, तो मैं OnlyFans पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करूंगी’. मॉडल के YouTube पर एक मिलियन और Instagram पर 5.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. Kopf की हॉट फोटो देखने की चाह रखने वाले OnlyFans यूजर्स को हर महीने 25 डॉलर चुकाने पड़ते हैं. (फोटो सोर्स: corinnakopf/Instagram)

हालांकि, OnlyFans पर Corinna Kopf को आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है. लोगों का कहना है कि मॉडल वही फोटो पोस्ट कर रही है, जो वे ट्विटर या इन्स्टाग्राम पर पहले ही देख चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये स्कैम है, इन तस्वीरों में कुछ भी नया नहीं है’. (फोटो सोर्स: newsnationusa)

Leave A Reply

Your email address will not be published.