ड्रग्स मामले में जमानत पर रिहा हुए शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत, कल बेंगलुरु पुलिस ने किया था गिरफ्तार

रेव पार्टी में करीब 35 लोग मौजूद थे और सिद्धांत को भी पार्टी में बुलाया गया था. सभी की मेडिकल जांच करायी गयी. उनमें से अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई समेत पांच लोगों के मादक पदार्थ लेने की पुष्टि हुई.

0 107

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

मेडिकल रिपोर्ट में ड्रग्स के सेवन की पुष्टि होने के बाद सोमवार को उन्हें गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के अनुसार हिरासत में लिए गए अन्य चार लोगों को भी जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु भीमाशंकर गुलेद ने कहा कि सिद्धांत कपूर और चार अन्य को जब भी बुलाया जाएगा, पुलिस के सामने पेश होना होगा. सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने रविवार रात शहर में एक पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया था.

पुलिस उपायुक्त डॉ. भीमाशंकर एस गुलेड ने पत्रकारों को कल बताया था कि ‘‘इसकी पुष्टि हुई है कि बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने मादक पदार्थ लिए. उनके खून की जांच रिपोर्ट में मादक पदार्थ लिए जाने की बात सामने आयी है. उन्हें उल्सूर थाने लाया गया है.” पुलिस ने बताया कि रविवार रात को एमजी रोड पर एक पॉश होटल में रेव पार्टी चल रही थी, तभी पुलिस के एक दल ने वहां छापा मारा.

कपूर ने ‘शूटआउट एट वडाला’ और ‘अगली’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है और ‘ढोल’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक रहे हैं. रेव पार्टी में करीब 35 लोग मौजूद थे और सिद्धांत को भी पार्टी में बुलाया गया था.

सभी की मेडिकल जांच करायी गयी. उनमें से अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई समेत पांच लोगों के मादक पदार्थ लेने की पुष्टि हुई. पुलिस ने पार्टी से सात ‘एक्स्टेसी’ गोलियां और मारिजुआना का एक पैकेट भी बरामद किया. आरोपियों पर स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ कानून की धारा 22ए, 22बी और 27बी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.