जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने पुलवामा में ढेर किए लश्‍कर के तीन आतंकी

0 104

जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में कुल तीन आतंकियों को मार गिराया है. यह मुठभेड़ पुलवामा के द्रबगाम इलाके में हुई.

इस बारे में रविवार को अधिकारियों ने जानकारी दी है. अधिकारियों ने बताया कि मारे गए तीनों आतंकी स्‍थानीय हैं और यह सभी आतंकी संगठन लश्‍कर ए तैयबा (Lashkar E Taiba) से जुड़े हुए थे. साथ ही मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद के साथ ही आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इसे लेकर ट्वीट किया है, “पुलवामा एनकाउंटर अपडेट: 02 और आतंकवादी मारे गए (कुल 3). पहचान और संबंधों का पता लगाया जा रहा है. हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है. तलाशी जारी है.” अधिकारियों ने एक आतंकवादी की पहचान जुनैद शीरगोजरी के रूप में की है.

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) ने कहा, “तीनों मारे गए. आतंकवादी स्थानीय हैं, जो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे. उनमें से एक की पहचान जुनैद शीरगोजरी के रूप में हुई है, जो 13 मई को हमारे सहयोगी शहीद रियाज अहमद की हत्या में शामिल था.”

इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलवामा के द्रबगाम इलाके में मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया था. मुठभेड़ शाम करीब 6.55 बजे शुरू हुई और कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.