सुरभि चंदना का मालदीव में दिखा ग्लैमरस अंदाज, पूल में बैठ यूं किया ब्रेकफास्ट

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने मालदीव से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही हैं.

0 202

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपनी स्टाइलिश तस्वीरों को शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

उनके लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर भी कुछ ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. एक्ट्रेस ने मालदीव से फिर अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Maldives Photos) इन तस्वीरों में पूर में बैठ ब्रेकफास्ट का आनंद उठा रही हैं.

सुरभि चंदना का ग्लैमरस अंदाज
सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने मालदीव की अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा: आज सुबह चेक आउट करने से पहले मैंने समुद्र में डुबकी लगाने का फैसला किय. यह सिर्फ सरप्राइज प्लान का हिस्सा था.” एक्ट्रेस ने #floatingbreakfast और #swipeleft जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया. सुरभि चंदना की तस्वीरों को एक लाख 74 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सुरभि चंदना की लोकप्रियता और करियर
सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं. इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं. सुरभि ‘इश्कबाज’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’, ‘संजीवनी’ में भी अपना अभिनय का टैलेंट दिखा चुकी हैं. सुरभि चंदना आखिरी बार ‘नागिन 5’ में नजर आई थीं. इस सीरियल में उन्होंने नागिन का किरदार निभाया था, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था. वीडियो में सुरभि ने एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा सुरभि चंदना का हाल ही में एक गाना ‘बेपनाह प्यार’ भी रिलीज हुआ है, जिसमें वह शरद मल्होत्रा के साथ नजर आईं थीं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.